The Kerala Story

Loading

मुंबई: तमाम विरोध और बैन के बावजूद फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है। ‘द केरला स्टोरी’ ने ओपनिंग डे में 8.3 करोड़ रुपये की कमाई की थी। शनिवार को ये आंकड़ा बढ़कर 11.22 करोड़ हो गया। रविवार को फिल्म ने सबसे ज्यादा यानी 16.40 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। सोमवार को फिल्म थोड़ी सुस्त रही इसके बावजूद 10.7 करोड़ का कलेक्शन करने में सफल रही। मंगलवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलाकर फिल्म ने अब तक 57.62 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिल्म की एक्ट्रेस अदा शर्मा ने फिल्म के 37 देशों में रिलीज होने की जानकारी अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए दी है।

अदा शर्मा ने ‘द केरल स्टोरी’ का समर्थन करने के लिए दर्शकों को धन्यवाद देते हुए अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट भी शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि, ‘आप सभी करोड़ों लोगों को धन्यवाद जो हमारी फिल्म देखने जा रहे हैं, इसे ट्रेंड कराने के लिए धन्यवाद, मेरे प्रदर्शन को प्यार करने के लिए धन्यवाद।  इस सप्ताह के अंत में 12 मई को ‘द केरल स्टोरी’ 37 देशों (या अधिक) में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिलीज होगी।

बता दें कि फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की कहानी केरल की महिलाओं के एक ग्रुप की है, जो इस्लाम में परिवर्तित होकर इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया में शामिल हो जाती हैं। इस फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है।