Photo: Twitter
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: रिलीज होने से पहले से ही विवादों में घिरी सुदीप्तो सेन की फिल्म ‘द केरला स्टोरी ‘ को तमिलनाडु में बैन कर दिया गया। तमिलनाडु के थियेटर मालिकों ने इसकी स्क्रीनिंग पर रोक लगा दी, तमिलनाडु मल्टीप्लेक्स असोसिएशन ने रविवार को फिल्म की स्क्रीनिंग पर रोक लगा दी है। लेकिन इन सबके बावजूद फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखा जा रहा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Kerala Story (@the.kerala.story)

बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई

‘द केरला स्टोरी’ ने पहले दिन 8.3 करोड़ का बिजनेस किया था। इसके बाद शनिवार को फिल्म की कमाई में उछाल आया और इसने 11.22 करोड़ रुपयों का कारोबार किया। वहीं रविवार के दिन इस फिल्म को खूब दर्शक मिले और इसकी कमाई में काफी इजाफा हुआ है। एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘द केरला स्टोरी’ ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को 16.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 35.75 करोड़ रुपये हो गई है।

विवादों के बावजूद फिल्म हो रही है कामयाब

बता दें कि ‘द केरल स्टोरी’ की कहानी केरल की एक निर्दोष हिंदू महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका इस्लामिक दोस्तों द्वारा ब्रेनवॉश किया जाता है और उसका धर्म परिवर्तन किया जाता है। बाद में उसे आईएसआईएस आतंकवादी संगठन में भेज दिया जाता है। इस फिल्म को लेकर जबरदस्त विवाद छिड़ा हुआ। कई मुस्लिम संगठन इसका विरोध कर रहे हैं। लेकिन इस विरोध का फिल्म की सेहत पर कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा है। शायद विवादों के कारण ही ये नॉन स्टारर मूवी बॉक्स ऑफिस पर कामयाब होती दिखाई दे रही है। वैसे इस फिल्म में अदा शर्मा की एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है।