आखिरकार बंगाल में रिलीज हुई ‘द केरल स्टोरी’, दर्शकों का मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स

Loading

मुंबई: सुप्रीम कोर्ट द्वारा फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ पर पश्चिम बंगाल में लगे बैन को अवैध बताने के बावजूद ये फिल्म रिलीज नहीं हो पा रही थी। थियेटर मालिकों का कहना था कि उन्हें धमकियां मिल रही है, इसलिए वो जोखिम नहीं उठा सकते। बंगाल के ज्यादातर हॉल ने ‘द केरल स्टोरी’ की स्क्रीनिंग करने से इनकार कर दिया है, लेकिन उत्तर नॉर्थ 24 परगना के बनगांव में एक सिंगल स्क्रीन ने फिल्म दिखाना शुरू कर दिया है।

दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर बिशाख ज्योति बनगांव के रहने वाले हैं और वो ये जानकर काफी खुश हैं कि आखिरकार बंगाल में फिल्म रिलीज हो गई। उनके मुताबिक, ‘श्रीमा हॉल धमकियों की परवाह ना करते हुए फिल्म रिलीज करने का जोखिम उठाया है। ये हमारे लिए बहुत बड़ी बात है। रिपोर्ट्स  की मानें तो उनके शो लगभग हाउसफुल हो रहे हैं और दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

बिशाख ज्योति ने कहा, ‘बंगाल के ज्यादातर हॉल अभी भी ‘द केरला स्टोरी’ को जगह देने से हिचक रहे हैं। लेकिन इस थियेटर में फिल्म के चलने के बाद शायद थियेटर मालिकों का डर खत्म हो। इसकी शुरुआत हो भी चुकी है। श्रीमा ही नहीं बल्कि शायद कुछ अन्य थिएटरों, खासकर सिंगल-स्क्रीन थिएटरों ने भी फिल्म दिखाना शुरू कर दिया है। हमें उम्मीद है कि जल्द ही इसे पश्चिम बंगाल के कई और हॉल में दिखाया जाएगा।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bishakh Jyoti (@bishakhjyotiofficial)

इस बीच ‘द केरला स्टोरी’ के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के 18वें दिन 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर इस साल की दूसरी सबसे कमाऊ फिल्म बन चुकी है। फिल्म की कमाई अभी भी जारी है।