Animal
Photo - Twitter

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। फिल्म के राईटर और डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने फिल्म के प्री-टीजर रिलीज डेट का खुलासा किया है। फिल्म का प्री-टीजर कल यानी कि 11 जून को 11बजकर 11 मिनट पर रिलीज किया जाएगा।

इस बात की जानकारी खुद संदीप रेड्डी वांगा ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दिया है। जिसके बाद से ही फैंस फिल्म के प्री-टीजर को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। बता दें कि फिल्म ‘एनिमल’ की पहली झलक नए साल के मौके रिलीज हुआ था। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में रणबीर कपूर का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। रणबीर के अलावा इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

‘एनिमल’ की कहानी गैंगस्टर वॉर पर आधारित बताई जा रही है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी की सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स के बैनर तले हुआ है। फिल्म 11 अगस्त, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी। 

गौरतलब है कि फिल्म ‘एनिमल’ का सामना दो अन्य फिल्मों से होगा। जहां 11 अगस्त, 2023 को सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं इसी दिन अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ भी रिलीज होने के लिए तैयार है।