Alia Bhatt Heart Of Stone Release Date
Photo - Video Screen Grab

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) के रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है। जिसका फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। एक्ट्रेस इस फिल्म से हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग साल 2022 में ही पूरी हो चुकी थी। जो अब साल 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है। उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

    नेटफ्लिक्स ने अपने ट्विटर पर साल 2023 में रिलीज होने वाली फिल्मों का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। जिसमें 8वें नंबर पर एक झलक फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की भी देखने को मिल रही है। प्रोमो में आलिया भट्ट भी देखने को मिल रही हैं। इस प्रोमो वीडियो को एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने ट्विटर हैंडल से रिशेयर किया है। उन्होंने प्रोमो वीडियो शेयर कर लिखा, “हार्ट ऑफ स्टोन’, अगस्त 11, 2023 केवल नेटफ्लिक्स पर।”

    बता दें कि फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में आलिया भट्ट ‘कीया धवन’ की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में उनके अलावा एक्ट्रेस गैल गैडोट और जेमी डोर्नन भी दिखाई देंगे। फिल्म 11 अगस्त, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फैंस फिल्म को  देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म के अलावा आलिया भट्ट फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो पहली बार कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ दिखाई देंगी।