Mr. & Mrs. Mahi Shooting Wrap
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और एक्टर (Actor) राजकुमार राव (Rajkummar Rao) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr. & Mrs. Mahi) की शूटिंग में बिजी चल रहे थे। वहीं फिल्म की शूटिंग रविवार को खत्म हो गई। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दी है।

वहीं करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का क्लैपर बोर्ड शेयर कर फिल्म रैप की जानकारी दी है। फिल्म के क्लैपर बोर्ड पर फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का नाम लिखा नजर आ रहा है साथ ही उसपर लिखा है, “इट्स रैप।” धर्मा मूवीज ने पोस्ट शेयर कर लिखा, “और यह ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के लिए एक रैप है। अंतिम पारी के लिए तैयार, हम आपको जल्द ही आपके नजदीकी सिनेमाघरों में देखेंगे!”

बता दें कि यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। जिसका निर्देशन शरण शर्मा ने किया है। फिल्म को करण जौहर ने अपने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। जान्हवी कपूर और राजकुमार राव इस फिल्म से दूसरी बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। इससे पहले वो हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ में साथ नजर आ चुके हैं। फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के लिए राजकुमार राव और जान्हवी कपूर ने कड़ी मेहनत की है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

फिलहाल, फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी अभी सामने नहीं आई है। जान्हवी कपूर इस फिल्म के अलावा जल्द ही वो फिल्म ‘बवाल’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वो जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म ‘एनटीआर 30’ में भी दिखाई देंगी। ये फिल्म अंडर शूटिंग है।