Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी की भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ती नजर आई है। सलमान खान जहां इस फिल्म से चार साल बाद बड़े पर्दे पर लौटे हैं। वहीं इस फिल्म से बिग बॉस फेम शहनाज गिल और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। वहीं सिनेमाघरों में दर्शक इस फैमिली इंटरटेनर फिल्म का भरपूर लुफ्त उठा रहे हैं। फिल्म को फैंस से शानदार रिस्पांस भी मिल रहा है।

हालांकि, फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से कम कमाई कर पाई थी, लेकिन फिल्म के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस बिजनेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दिखाने में कामयाब हो रही है। फिल्म ने पहले दिन जहां 15.81 करोड़ रुपये से अपनी बॉक्स ऑफिस ओपनिंग की थी। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान की इस फिल्म ने दूसरे दिन करीब 22-24 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस की है। फिल्म ने दो दिनों के कलेक्शन को मिलाकर 38-39 करोड़ रुपये जुटा ली है।

बता दें कि फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित ये फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को थिएटरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश दग्गुबाती और जगपति बाबू भी अहम भूमिका में हैं। सलमान खान ने इस फिल्म में कड़ी मेहनत किया है और उन्होंने अपनी इस फिल्म का जोरदार प्रमोशन भी किया है। अब देखना ये है कि फिल्म पहले वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है।