Selfiee Box Office Collection Day 2
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) 24 फरवरी को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर उम्मीद से कम कमाई की। फिल्म ने पहले दिन 2.55 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन के मुकाबले ‘सेल्फी’ की कलेक्शन में थोड़ी रफ्तार देखने को मिली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन करीब 3.30 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस किया है। वहीं दोनों दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलाकर फिल्म अब 5.85 करोड़ रुपये जुटा ली है। वहीं अब यह उम्मीद भी जताई जा रही है कि फिल्म ‘सेल्फी’ को संडे वीकेंड का खास फायदा देखने को मिल सकता है। फिल्म को दर्शकों से मिला जुला रिव्यु मिला है, लेकिन फिल्म के गानों ने लोगों के दिलों पर भरपूर जादू चलाया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

गौरतलब है कि राज मेहता द्वारा निर्देशित और करण जौहर की प्रोड्यूस यह फिल्म 150 करोड़ के बजट पर बनी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के अलावा नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी अहम भूमिका में है। यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन लीड रोल में नजर आए थे।