International Women's Day 2023
Photo - @GunaaTeamworks Twitter

Loading

मुंबई : साउथ (South) एक्ट्रेस (Actress) सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी स्टारर फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। वहीं फिल्म की टीम ने आज ‘इंटरनेशनल महिला दिवस’ (International Women’s Day 2023) के मौके पर सेलिब्रेट किया है साथ ही सभी को विमेंस डे की शुभकामनाएं भी दी है। मेकर्स ने फिल्म का एक नया पोस्टर भी जारी किया है। जिसमें सामंथा रुथ प्रभु दिखाई दे रही हैं।

वहीं पोस्टर में ऊपर हैप्पी विमेंस डे लिखा हुआ नजर आ रहा है। मेकर्स ने पोस्टर शेयर कर लिखा, “नारीत्व का सार मना रहा है, सभी अविश्वसनीय महिलाओं को, टीम ‘शाकुंतलम’ आप सभी को महिला दिवस की शुभकामनाएं देता है!” बता दें कि फिल्म ‘शाकुंतलम’ में सामंथा रुथ प्रभु मेनका और विश्वामित्र की बेटी शकुंतला की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में सामंथा के अलावा देव मोहन और अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा भी अहम भूमिका में हैं।

फिल्म की कहानी राजा दुष्यंत और शकुंतला की पौराणिक कथा पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन गुणशेखर ने किया है और उन्होंने ही इसे प्रोड्यूस भी किया है। फिल्म ‘शाकुंतलम’ हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भाषा में 14 अप्रैल, 2023 को रिलीज होगी। बता दें कि यह फिल्म पहले 17 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसके रिलीज डेट में बदलाव करते हुए मेकर्स ने इसे 14 अप्रैल, 2023 कर दिया है।