Aazam Teaser Out
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) जिमी शेरगिल (Jimmy Sheirgill) की अपकमिंग फिल्म ‘आजम’ (Aazam) का मोशन पोस्टर अभी हाल ही में रिलीज हुआ था साथ ही फिल्म के रिलीज डेट से भी पर्दा उठ गया था। वहीं आज इस फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया गया है। जिसमें जिमी शेरगिल का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। टीजर में उनका डायलॉग भी काफी शानदार है। टीजर में उन्हें बंदूक चलाते हुए देखा जा सकता है।

फिल्म के टीजर को जिमी शेरगिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। टीजर शेयर कर उन्होंने लिखा, “क्या वो खिलाड़ी है। जिसने सब खेला या वो सिस्टम ने खेला? देखिए एक्शन फिल्म ‘आजम’ 19 मई को सिनेमाघरों में। टी. बी पटेल द्वारा निर्मित और श्रवण तिवारी द्वारा लिखित और निर्देशित। डीएक्सबी मोशन फिल्म्स एलएलपी के सहयोग से बीएमएक्स मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत।”  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jimmy Shergill (@jimmysheirgill)

बता दें कि इस फिल्म की कहानी माफिया डॉन के उत्तराधिकारी पर बुनी गई है, जिसका नाम आजम है। फिल्म की कहानी सत्ता, विश्वासघात और साजिश से भरी है। फिल्म में जिमी शेरगिल के अलावा अभिमन्यु सिंह और इंद्रनील सेनगुप्ता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘आजम’ का निर्देशन श्रवण तिवारी ने किया है और उन्होंने ही इसे लिखा भी है जबकि टी.बी पटेल ने इसे प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 19 मई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।