Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनकी इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही खत्म हुई है। जिसके बाद आज उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का पहला गाना ‘नइयो लगदा’ का टीजर रिलीज हुआ है। ये एक रोमांटिक सॉन्ग है। जिसे पूरा सुनने के लिए फैंस को एक दिन का और इंतजार करना होगा।

    ये गाना 12 फरवरी को रिलीज होगा। ‘नइयो लगदा’ गाने के टीजर को सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने टीजर को शेयर कर लिखा, “नइयो लगदा’ 12 फरवरी को।” गाने का टीजर देखकर फैंस पूरा गाना सुनने के लिए काफी उत्साहित है। बता दें कि फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, पलक तिवारी, शहनाज गिल और राघव जुयाल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

    इस फिल्म का निर्माण सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ‘सलमान खान फिल्म्स’ के बैनर तले हुआ है। फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर 25 जनवरी को फिल्म ‘पठान’ के साथ बड़े पर्दे पर रिलीज हुआ था। जिसके कुछ ही समय बाद टीजर यूट्यूब पर स्ट्रीम होने लगा। ये फिल्म ईद के मौके पर साल 2023 में रिलीज होगी।