Zwigato Trailer Release Date
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : कॉमेडियन (Comedian) और एक्टर (Actor) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की अपकमिंग फिल्म ‘ज़्विगाटो’ (Zwigato) के ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। इस फिल्म से एक्टर लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर अपनी वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म में कपिल शर्मा फूड डिलीवरी बॉय मानस की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर 1 मार्च को रिलीज होगा। इस बात की जानकारी खुद एक्टर कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दिया है।

एक्टर ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “मिलिए मानस से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आगे की सड़क कितनी ऊबड़-खाबड़ है, आपका ऑर्डर टाइम पे डिलीवर कर देंगे ये। ट्रेलर 1 मार्च को आउट! 17 मार्च को सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होगी।” फैंस इस न्यूज से बेहद खुश हैं। नंदिता दास द्वारा निर्देशित अप्लॉज एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘ज़्विगाटो’ का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फेस्टिवल और 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हो चुका है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इस फिल्म में कपिल शर्मा के साथ एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी भी लीड रोल में नजर आएंगी। वो इस फिल्म में कपिल शर्मा की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म ‘ज़्विगाटो’ 17 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।