कुणाल खेमू की ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में दिखेगा मुन्ना भैया और हर्षद मेहता का चौंकाने वाला साड़ी अवतार

Loading

मुंबई: एक्सेल एंटरटेनमेंट ने जब से मच अवेटेड कॉमेडी एंटरटेनर ‘मडगांव एक्सप्रेस’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया है, तब से दर्शकों में उत्साह का लेवल बहुत हाई है! फिल्म में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी की टैलेंटेड तिकड़ी है जो अपने सबसे एंटरटेनिंग अवतारों में होने का वादा करती है। फर्स्ट लुक पोस्टर्स ने पहले ही उत्साह को बढ़ा दिया है, जिससे यह यकीन है की 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में एक मैड राइड देखने मिलने वाला है।

फिल्म को एक अनोखा टच देने के लिए, डायरेक्टर कुणाल खेमू ने कॉमेडी जॉनर को नए ऊंचाइयों पर ले जाते हुए एक मजेदार ट्विस्ट जोड़ा है। एक बोल्ड मूव में, उन्होंने लीड एक्टर प्रतीक गांधी और दिव्येंदु शर्मा को ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के कुछ सीन्स के लिए साड़ी पहनाई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स और कुणाल खेमू मडगांव एक्सप्रेस को एक धमाकेदार एंटरटेनर और जबरदस्त बनाने में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वह फिल्म में मौजूद क्रेजीनेस के लेवल को सोच से भी आगे बढ़ा रहे हैं। इस तरह से कॉमेडी जॉनर को अपनाते हुए, कुणाल ने फैसला किया की प्रतीक गांधी और दिव्येंदु शर्मा को फिल्म में साड़ी पहनाई जाएगी और फिल्म के क्रेजीनेस को डबल कर दिया जाएगा।

‘बचपन के सपने… लग गए अपने’ इस टैगलाइन के साथ, ‘मडगांव एक्सप्रेस’ को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।