The Vaccine War
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : मशहूर (Famous) फिल्म निर्देशक (Film Director) विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। फैंस को ये बात जानने का बड़ी बेसब्री से इंतजार था कि फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ का स्टार कास्ट कौन-कौन है क्योंकि फिल्म के स्टार कास्ट का ऐलान नहीं हुआ था, लेकिन अब विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म के लीड रोल प्ले एक्टर के नाम का खुलासा कर दिया है।

    अपकमिंग फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर अपनी मुख्य भूमिका निभाएंगे। हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें विवेक अग्निहोत्री डायरेक्टर की कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं तो वहीं उनके बगल में नाना पाटेकर भी कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। उनके कुर्सी पर उनका नाम नाना लिखा है। एक्टर और फिल्म निर्देशक कैमरे के सामने पीठ करके बैठे हैं इसलिए पोस्ट में उनका चेहरा देखने को नहीं मिल रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri)

    विवेक अग्निहोत्री ने पोस्ट शेयर कर लिखा, “ऑफिसियल अनाउंसमेंट: नाना पाटेकर, 3 बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, हमारे समय के सबसे ईमानदार और शक्तिशाली अभिनेताओं में से एक, ‘द वैक्सीन वॉर’ के कलाकारों का नेतृत्व कर रहे हैं।” निर्देशक के द्वारा दी गई इस जानकारी से फैंस के खुशी का ठिकाना ही नहीं है।

    गौरतलब है कि विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ को पल्लवी जोशी प्रोड्यूस कर रही हैं। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी।