150 में बिकेगा ‘गदर-एक प्रेम कथा’ का टिकट, एक पर एक फ्री ऑफर भी लागू

Loading

मुंबई: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर-एक प्रेम कथा’ 9 जून को री-रिलीज हो रही है। इस फिल्म को दर्शकों से जोड़ने के लिए इसके मेकर्स ने एक नया पैंतरा अपनाया है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के टिकट 150 रुपए में बेचे जाएंगे, साथ ही एक धांसू ऑफर भी दिया जा रहा है। खबर है कि फिल्म का टिकट खरीदने वाले को एक के साथ टिकट फ्री दिया जाएगा। बता दें कि इस फिल्म का सीक्वल ‘गदर 2’ इसी साल 11 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

खबरों की मानें तो फिल्म ‘गदर-एक प्रेम कथा’ को लिमिटेड जगह ही रिलीज किया जाएगा। शुक्रवार को इसका प्रीमियर होगा, जिसमें फिल्म के कलाकारों और क्रू के अलावा उनके परिवारों को भी आमंत्रित किया गया है। कहा जा रहा है कि स्वर्गीय अमरीश पुरी और आनंद बख्शी के परिवारों को भी फिल्म देखने का न्यौता भेजा गया है। ‘गदर-एक प्रेम कथा’ के नाम एक ऐसा रिकॉर्ड दर्ज है, जिसे अब तक हॉलीवुड-बॉलीवुड सहित कोई फिल्म नहीं तोड़ पाई।साल 2001 में पुरी दुनिया में इस फिल्म के दस करोड़ टिकट बिके जिसमें 35 प्रतिशत ब्लैक टिकटों की संख्या थी। ये रिकॉर्ड अब तक सिर्फ ‘गदर’ के नाम ही दर्ज है।

इसी बीच सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर उनके साथ बैठकर फिल्म देखने की बात कह रहे हैं। इस वीडियो में सनी देओल बोल रहे हैं कि, ‘आपकी फेवरेट फिल्म ‘गदर-एक प्रेम कथा’ को 4k और अच्छी साउंड के साथ मैं दोबारा सिनेमाघरों में लेकर आ रहा हूं। 9 जून को दिल्ली, मुंबई, जयपुर में फिल्म ‘गदर- एक प्रेम कथा’ मैं बैठकर सिनेमाघरों में आप लोगों के साथ बैठकर देखूंगा। निर्देश को फॉलो करें और पाए मौका मेरे साथ फिल्म देखने का। अभी बुक करें टिकट।’ इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित ‘गदर 2’, साल 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है। इस बार फिल्म में तारा सिंह उर्फ सनी देओल अपने बेटे जीते के लिए पाकिस्तान में प्रवेश करेंगे। 9 जून को ‘गदर 2′ का एक टीजर रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है। गौरतलब है कि साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म’ गदर-एक प्रेम कथा’ की कहानी देश के विभाजन पर बेस्ड थी, जो एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी।