I Love You Trailer Out
Photo - Video Screen Grab

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) की अपकमिंग फिल्म ‘आई लव यू’ (I Love You) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। ट्रेलर में रकुलप्रीत सिंह और पावेल गुलाटी (Pavail Gulati) की लव स्टोरी देखने को मिल रही है। फिल्म का ट्रेलर जियो स्टूडियोज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। 1 मिनट 1 सेकेंड का ये ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिलर से भरा है।

ट्रेलर में रकुलप्रीत डायलॉग बोलती हैं, ‘ओल्ड स्कूल लव में, अलग ही चार्म होता है मुझे ऐसा लगता था कि मेरे सपनों का राजकुमार बादलों को चीर कर मुझे ढूंढता हुआ आएगा और जब हम मिलेंगे तो सब कुछ परफेक्ट होगा।’ ट्रेलर में रकुलप्रीत को रोते हुए भी देखा जा सकता है। एक्ट्रेस के मुंह पर कपड़ा बांधकर उन्हें कैद किए हुए भी देखा जा सकता है।

रकुलप्रीत सिंह के मुंह पर जो कपड़ा बंधा हुआ है उस पर ‘आई लव यू’ लिखा है। फिल्म के ट्रेलर को रकुलप्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। उन्होंने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, “यदि आप प्यार की तलाश कर रहे हैं, तो करीब से देखें।” बता दें कि निखिल महाजन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आई लव यू’ सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 16 जून को रिलीज होगी। फैंस ट्रेलर देखकर फिल्म को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।