Pathaan
Photo - yrf Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर उनके फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। देश के साथ-साथ विदेश में भी शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर को बेशुमार प्यार मिला है। बीती रात दुबई के बुर्ज खलीफा पर फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर दिखाया गया। जिसे देखकर शाहरुख खान के फैंस गदगद हो उठे हैं। वहीं शाहरुख खान के चाहने वाले ट्रेलर में उनकी एंट्री पर जोर-जोर से हूटिंग करने लगे।

    इस दौरान शाहरुख खान भी वहां मौजूद रहे जो फैंस में अपने लिए प्यार देखकर काफी खुश हुए। दुबई में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की स्टारर फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर को फैंस से शानदार रिस्पांस मिला है। बुर्ज खलीफा पर दिखाए गए ट्रेलर के वीडियो और कुछ तस्वीरें को यशराज फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ये तस्वीरें और वीडियो वास्तव में देखने लायक है। जिसमें दुबई में शाहरुख खान के फैंस की उनके प्रति दीवानगी देखने को मिल रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

    जिसे देखकर यह भी पता चल रहा है कि उनके फैंस इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकते हैं। बता दें कि सिद्धार्थ आनंद की निर्देशित फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

    इस फिल्म के अलावा शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्मों में ‘डंकी’ और ‘जवान’ भी है। शाहरुख खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर अपनी जोरदार वापसी कर रहे हैं। फैंस फिल्म ‘पठान’ को थिएटरों में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।