‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ का ट्रेलर आउट, इस गंदे धंधे में लिप्त नजर आई डिंपल कपाड़िया

Loading

मुंबई: अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया जल्द ही होमी अजदानिया की वेब सीरीज ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ से ओटीटी डेब्यू करने जा रही है। हाल ही में इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसमें डिंपल अपने पूरे परिवार के साथ ड्रग्स के धंधे में लिप्त नजर आई।

ड्रग्स बेचेंगी डिंपल कपाड़िया

बीइंग साइरस और कॉकटेल जैसी फ़िल्में बना चुके होमी अजदानिया की ये सीरीज राजस्थान के ड्रग्स माफियाओं से जुड़ी हुई है। इसमें डिंपल कपाड़िया ने रानी बा रोल निभाया है, जो दिखावे के लिए तो जड़ी-बूटी और हेंडीक्राफ्ट का बिजनेस करती है। लेकिन इस बिजनेस के पीछे रानी बा एक ड्रग्स बेचने का कला धंधा करती है, जिसमें उनकी बेटी और बहू पार्टनर हैं।

डिंपल की एक्टिंग का चलेगा जादू

इस सीरीज का जो ट्रेलर लांच किया गया है, उसमें रानी बा बनी डिंपल कपाड़िया कहती नजर आ रही हैं कि-‘लोग म्हारे को प्यार से रानी बा कहते हैं। मैंने पूरी जिंदगी रानी कॉपरेटिव को खड़ा करने में लगा दी और मैं कभी एकली नहीं थी।’ और कौन था साथ? इस सवाल का जवाब है, ‘बेटी और बहू भी धंधा संभाल सके हैं।’ ट्रेलर में काफी एक्शन सीन्स देखने को मिल रहे हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद आएंगे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

धमाकेदार है सास, बहु और फ्लेमिंगो

सीरीज ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसमें डिंपल कपाड़िया के अलावा राधिका मदान, ईशा तलवार, दीपक डोबरियाल, अंगीरा धर भी नजर आने वाली है। ‘सास,बहू और फ्लैमिंगो’ 5 मई, 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।