IB 71 Teaser Out
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की प्रोड्यूस और स्टारर अपकमिंग स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘आईबी 71’ (IB 71) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। जिसका इंतजार फैंस को बड़ी बेसब्री से था। फिल्म का ट्रेलर भूषण कुमार की टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है। यह एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है।

जिसकी कहानी 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध पर बेस्ड है। जिसमें 30 एजेंट ने एक टॉप सीक्रेट मिशन को 10 दिन में पूरा किया था। इस युद्ध में भारत ने पाकिस्तान को हराया था। फिल्म में विद्युत जामवाल आईबी एजेंट देव जामवाल की भूमिका में हैं। जो देश को बचाने के लिए नया-नया तरकीब अपनाते हैं। फिल्म ‘आईबी 71’ में विद्युत जामवाल के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर और विशाल जेठवा भी अहम भूमिका में हैं।

फिल्म की कहानी इंडियन और पाकिस्तान की खुफिया एजेंसियों के बीच युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती है। बता दें कि नेशनल अवार्ड विनर संकल्प रेड्डी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आईबी 71’ को विद्युत जामवाल, अब्बास सय्यद, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 22 मई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

बता दें कि इस फिल्म के अलावा विद्युत जामवाल के पास दो और फिल्में हैं। एक्टर फिल्म ‘शेर सिंह राणा’ में भी नजर आएंगे। यह एक बायोपिक फिल्म है। विद्युत जामवाल फिल्म ‘क्रैक’ में भी जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन रामपाल के साथ दिखाई देंगे।