Movies
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : 17 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की स्टारर फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नार्वे’ (Mrs. Chatterjee Vs Norway) रिलीज हुई है। उसी दिन थिएटरों में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की फिल्म ‘ज्विगाटो’ (Zwigato) और साउथ सुपरस्टार उपेन्द्र और किच्चा सुदीप की स्टारर फिल्म ‘कब्जा’ (Kabza) भी उतरी है। जबकि पहले से ही थिएटरों में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkaar) बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है।

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ जहां रिलीज के 11वें दिन 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। वहीं 12वें दिन ये फिल्म साउथ फिल्म ‘कब्जा’ के सामने लड़खड़ाती हुई नजर आई। ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श के कलेक्शन रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने 12वें दिन यानि रविवार को 3.82 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘कब्जा’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानि रविवार को 5.15 करोड़ की कमाई की है। जबकि फिल्म ‘कब्जा’ ने ओपनिंग डे पर 10.35 करोड़ का बॉक्स ऑफिस बिजनेस किया। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 5.75 करोड़ रुपये की कमाई की। ‘कब्जा’ के तीनों दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलाकर फिल्म 21.25 करोड़ रुपये जुटा ली है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

वहीं तरण आदर्श के रिपोर्ट के मुताबिक रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नार्वे’ ने रिलीज के तीसरे दिन 2.02 करोड़ रुपये की कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 0.71 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस की है।