Selfiee Twitter Review
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) 24 फरवरी, शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। यह फिल्म फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आई है। फिल्म ‘सेल्फी’ के रिव्यु को लेकर ट्विटर पर बाढ़ आ गई है। ट्विटर यूजर्स फिल्म को डिजास्टर बता रहे हैं साथ ही वो पैसे बर्बाद ना करने की सलाह भी दे रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर देखकर फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्साहित थे, लेकिन फिल्म देखने के बाद शायद उन्हें यह रास नहीं आई।

यह अक्षय कुमार के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है क्योंकि पिछले साल रिलीज हुई उनकी चार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। एक ट्विटर यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल से बिग स्क्रीन पर फिल्म की तस्वीर को शेयर कर लिखा, “एक शब्द में ‘सेल्फी’ का रिव्यु डिजास्टर, यह एक बर्बादी है, अक्षय सुकुमारन के घुटनों पर खड़े नहीं है। आप एक फिल्म को सबसे अधिक दृश्यों द्वारा कॉपी कर सकते हैं, लेकिन प्रतिभा अतुलनीय है। आप इसे पसंद कर सकते हैं, लेकिन कुछ भी नहीं एक बहुत खराब रीमेक में मूल नहीं है।” यूजर ने फिल्म को वन स्टार रेटिंग दी है।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “बस ‘सेल्फी’ देखकर समाप्त किया, एक शब्द में ‘वहियात” तीसरे यूजर ने लिखा, “हाल ही में ‘सेल्फी’ देखी, ‘सेल्फी’ अब तक की सबसे खराब बॉलीवुड फिल्मों में से एक है। अक्षय का प्रदर्शन एक प्रमुख सुस्ती है। इमरान ने अच्छा प्रदर्शन किया। गाने में मृणाल ठाकुर, जिसे आप YouTube पर देख सकते हैं। अपने पैसे बर्बाद करने से बचें।” यूजर ने फिल्म को वन स्टार रेटिंग दिया है।

बता दें कि फिल्म ‘सेल्फी’ 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का हिंदी रीमेक है। इस ऑरिजिनल फिल्म में एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपनी अहम भूमिका निभाई थी। वहीं फिल्म ‘सेल्फी’ में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के अलावा नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी अहम भूमिका में है। फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है।