ZHZB Box Office Collection Day 2
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) स्टारर फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फैंस को फिल्म में ये फ्रेश जोड़ी बेहद पसंद आ रही है। इसका अंदाजा फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है। थिएटरों में फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन के मुताबिक दूसरे दिन रफ्तार पकड़ी है।

फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ जहां 5.49 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की है। वहीं दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन का आंकड़ा बढ़ा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर 7.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। हालांकि, इन आंकड़ों में ऊपर-नीचे हो सकता है। फिल्म दो दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलाकर 12.74 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। वहीं अब ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म को पहले वीकेंड का खास फायदा मिल सकता है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

बता दें कि लक्ष्मण उतेकर की निर्देशित फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में विक्की कौशल और सारा अली खान के अलावा राकेश बेदी, शारिब हाशमी, सुष्मिता मुखर्जी, ईनामउलहक और नीरज सूद सपोर्टिंग रोल में हैं। फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर मूवी है। जिसकी कहानी कॉलेज के दो लवबर्ड्स, कपिल और सौम्या के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म क्रिटिक्स से भी फिल्म को पॉजिटिव रिव्यु मिला है। अब देखना ये है कि फिल्म पहले संडे यानी कि आज बॉक्स ऑफिस पर क्या रंग दिखाती है।