Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani
Photo - @Aliasnation Twitter

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही अपनी मचअवेटेड फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस अपने इस फिल्म की शूटिंग स्टार्ट कर दी हैं। फैंस को भी इसका बड़ी बेसब्री से इंतजार था कि एक्ट्रेस मां बनने के बाद काम पर वापस कब लौटेंगी। वहीं अब उनके काम पर वापस लौटने से फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंची।

जहां से उनके फिल्म के सेट से उनके लुक का एक वीडियो लीक हो गया है। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस लाल रंग के स्वेटर में नजर आ रही हैं साथ ही वो मैचिंग का ब्लेजर भी कैरी की हैं। वीडियो में एक्ट्रेस को कार में बैठे हुए देखा जा सकता है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट के अलावा रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। ये फिल्म 28 जुलाई, 2023 को रिलीज होगी जबकि पहले ये फिल्म 28 अप्रैल, 2023 को रिलीज होने वाली थी। जिसके रिलीज डेट को मेकर्स ने पोस्टपोन कर दिया है। फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं।