File Pic
File Pic

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार (Superstar) सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर चर्चाओं में हैं। उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर चल रही है। फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। वहीं सलमान खान के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर भी बेहद एक्साइटेड हैं।

वहीं ईद के मौके पर फिल्म ‘टाइगर 3’ के सेट से एक वीडियो लीक हो गया है। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। लीक वीडियो को BadassSalmaniac नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। जिसमें सलमान खान ब्लैक पठानी पहने स्मोकिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में उनके आसपास में कई लोग बैठे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को फिल्म ‘टाइगर 3’ का बताया जा रहा है। हालांकि, नवभारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

बता दें कि सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। जोया का किरदार करने के लिए एक्ट्रेस एक बार फिर तैयार हैं। जबकि इस फिल्म में इमरान हाशमी का विलेन रोल देखने को मिलेगा। वहीं फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो होगा। फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। 

गौरतलब है कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15.81 करोड़ रुपये की कमाई की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दूसरे दिन फिल्म ने करीब 22-24 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश दग्गुबाती और जगपति बाबू भी अहम भूमिका में हैं। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित ये फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को थिएटरों में रिलीज हुई है।