Pathaan Row
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए अब तीन दिन बाकी है। फैंस में इस फिल्म को देखने का जबरदस्त जुनून देखने को मिल रहा है। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए इतना ज्यादा उत्साहित है कि वो शो के पूरे टिकट को ही खरीद ले रहे हैं। फिल्म के रिलीज से पहले ही फिल्म एडवांस टिकट बुकिंग से तगड़ी कमाई कर चुकी है। इस फिल्म को लेकर ऐसा हाल सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को देखने का फैंस में क्रेज देखने को मिल रहा है।

    हालांकि, शाहरुख खान की इस फिल्म पर काफी बवाल भी मचा हुआ है। फिल्म के पहले गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर खूब विवाद चल रहा है। इस गाने के एक सीन में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भगवा रंग की बिकिनी पहनी हैं। जिसपर लोगों के साथ-साथ पॉलिटिशियन के लोगों ने भी आपत्ति जताई है। वहीं दीपिका पादुकोण के भगवा रंग की बिकिनी पर बजरंग दल के लोग खूब हंगामा कर रहे हैं। इसी सिलसिले में शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से सवाल किया गया तो सीएम हिमंत बिस्वा सरमा थोड़ा गुस्सा होते हुए दिखाई दिए।

    प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कुछ रिपोर्टर्स ने सीएम हिमंत बिस्वा सरमा से ‘पठान’ पर होने वाली कॉन्ट्रोवर्सी पर सवाल किया तो सीएम हिमंत बिस्वा सरमा बोले, “कौन शाहरुख खान? मैं उनके बारे में कुछ नहीं जानता और न ही मुझे फिल्म ‘पठान’ के बारे में कुछ मालूम है।” बता दें कि बीते शुक्रवार को असम में बजरंग दल के कुछ लोगों ने थिएटर्स के बाहर ‘पठान’ को लेकर काफी नारेबाजी की साथ ही फिल्म के पोस्टर भी जलाए और जब इस बारे में रिपोर्टर्स ने सीएम हिमंत बिस्वा सरमा सवाल किया तो उन्होंने कहा, “खान ने मुझे फोन नहीं किया है, लेकिन जब भी कोई परेशानी आई है तो समय- समय पर कई बॉलीवुड के लोगों ने मुझे कॉल किया है।”

    उन्होंने आगे कहा, “अगर खान मुझे फोन करते हैं तो मैं इस मामले को गंभीरता से देखूंगा। इस पर एक्शन लिया जाएगा साथ ही केस भी फाइल होगा।” और जब रिपोर्टर्स ने सीएम हिमंत बिस्वा सरमा से कहा कि खान बॉलीवुड सुपरस्टार हैं तो इसपर सीएम बोले, “लोगों को अपने क्षेत्र की चिंता होनी चाहिए, न कि हिंदी सिनेमा की असम की फिल्म Dr Bezbarua – Part 2 जल्द ही रिलीज होने वाली है। आप लोगों को इसे देखना चाहिए। यह दिवंगत निपुन गोस्वामी की पहली डायरेक्टोरियल फिल्म है। इसके बारे में सोचो और इसे देखो न कि हिंदी फिल्मों के बारे में बातें बनाओ।”

    बता दें कि फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।