Selfiee Box Office Prediction
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) आज यानि 24 फरवरी को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने कड़ी मेहनत की है साथ ही फिल्म का जमकर प्रमोशन भी किया है। वहीं इस फिल्म से अक्षय कुमार के फैंस को भी काफी उम्मीदें हैं। अब देखना ये है कि खिलाड़ी कुमार की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या रंग लाती है।

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन से बॉलीवुड फिल्मों के सक्सेस की उम्मीदें भी काफी बढ़ गई है। वहीं आज सबकी निगाहें फिल्म ‘सेल्फी’ के ओपनिंग डे के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर टिकी हुई है। लोगों के इस फिल्म के पहले दिन के आंकड़ें लगाने भी शुरू हो गए हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू की गई थी। वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के फिल्म ‘सेल्फी’ के एडवांस टिकट बुकिंग आंकड़ों के अनुसार पहले दिन फिल्म ‘सेल्फी’ के 8,200 टिकटें बिक चुके हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘सेल्फी’ के एडवांस टिकट बुकिंग का स्टेटस शेयर कर लिखा, “सभी की निगाहें स्पॉट बुकिंग पर और निश्चित रूप से लोगों की जुबानी।” इन आंकड़ों के अनुसार ये फिल्म अक्षय के लिए अच्छी साबित हो सकती है। बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ एक फैमली एंटरटेनर फिल्म है। जिसे दर्शक अपनी फैमिली के साथ देख सकते हैं। माना जा रहा है कि अक्षय कुमार की इस फिल्म को शनिवार और रविवार वीकेंड का खास फायदा मिल सकता है। बता दें कि राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सेल्फी’ में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के अलावा नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी अहम भूमिका में है।