Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Release Date
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अब तक इस फिल्म का टीजर और तीन गाना रिलीज हो चुका है। जो फैंस को बेहद पसंद आई है। वो इस फिल्म को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। हाल ही में इस फिल्म का तीसरा गाना ‘जी रहे थे हम’ रिलीज हुआ है। जो फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है।

ये फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन हाल ही में फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान की को-स्टार शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो किया है। जिससे अब फिल्म के रिलीज डेट को लेकर काफी असमंजस बन गया है। एक्ट्रेस शहनाज गिल ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर किया है। जिसमें शहनाज गिल के साथ फिल्म के एक्टर सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddharth Nigam (@thesiddharthnigam)

तीनों फिल्म के तीसरे सॉन्ग ‘जी रहे थे हम’ पर एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन इस पोस्ट में गौर करने वाली बात है शहनाज गिल का इस पोस्ट में दिया हुआ कैप्शन। शहनाज गिल ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “30 डे टू किसी का भाई किसी की जान’ जिसका साफ मतलब है कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर 24 अप्रैल, 2023 को रिलीज होगी। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है।

फिलहाल, फिल्म के इस नए रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। बता दें कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान, शहनाज गिल और पूजा हेगड़े के अलावा वेंकटेश दग्गुबाती, पलक तिवारी, और राघव जुयाल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।