War 2 Release Date
जूनियर एनटीआर (बाएं) और ऋतिक रोशन (दाएं) की फोटो (Photo - Social Media)

Loading

मुंबई : यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म ‘वॉर 2’ (War 2) के फैंस के लिए एक बड़ी ही अच्छी खबर सामने आई है। अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म के रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना। मेकर्स ने फिल्म का रिलीज डेट रिवील कर दिया है। हालांकि, फैंस को इस फिल्म को देखने के लिए अभी लंबा इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि ये फिल्म ना तो 2023 में रिलीज होगी और ना ही 2024 में। फिल्म वॉर 2025 में रिलीज होगी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के पोस्ट के अनुसार ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘वॉर 2’ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर साल 2025 में रिलीज होगी। तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “वाईआरएफ ने ‘वॉर 2’ की रिलीज डेट की घोषणा की। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म ‘वॉर 2’ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 14 अगस्त, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘वॉर 2’ को वाईआरएफ ने प्रोड्यूस किया है।”  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

फिल्म ‘वॉर’ का सीक्वल है।

बता दें कि फिल्म ‘वॉर 2’ साल 2019 में आई फिल्म ‘वॉर’ का सीक्वल है। फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा टाइगर श्रॉफ ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

ऋतिक और एनटीआर की आगामी फिल्में 

बात करें ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट कि तो एक्टर फिल्म ‘वॉर 2’ के अलावा सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘फाइटर’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी दिखाई देंगे। फिल्म साल 2024 में रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं जूनियर एनटीआर के पाइपलाइन में फिल्म ‘देवरा’ है। इस फिल्म में उनके अलावा जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।