Photo: Twitter
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बता दें कि आज यानी 15 मई को सारा अली खान और विक्की कौशल ऑटो रिक्शा में बैठकर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे। साथ ही विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट भी सामने आया है। शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की रिलीज डेट आगे खिसकने के बाद मेकर्स ने इस फिल्म को आगामी 2 जून को रिलीज करने की तैयारियां शुरू कर दी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वहीं ट्रेलर की बात की जाए तो फिल्म में सारा और विक्की रोमांस करते दिख रहे हैं। ये उनकी एक साथ में पहली फिल्म है, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। ट्रेलर में छोटे शहर का रोमांस देखने के साथ-साथ खूब ड्रामा भी देखने को मिल रहा है। इसका अधिकांश हिस्सा उत्तर प्रदेश में ही फिल्माया गया है। बैकग्राउंड में बज रहा संगीत भी सुकून देता है। विक्की और सारा को फिल्म में एक मिडिल क्लास फैमिली का कपल दिखाया गया है।

बता दें कि रविवार को सारा अली खान और विक्की कौशल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘जरा हटके जरा बचके’ की टाइटल को रिवील किया था। साथ ही एक्ट्रेस ने इस फिल्म के दो पोस्टर्स को भी शेयर करते हुए लिखा था ‘जरा हटके जरा बचके आ रहे हैं हम अपनी कहानी लेकर’, ‘जरा हटके जरा बचके’ के इन पोस्टर्स और टाइटल के बाद अब ट्रेलर देखकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

बता दें कि इस फिल्म का नाम पहले ‘लुका छिपी 2’ रखा गया था, लेकिन इस टाइटल को अब बदल दिया गया है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को ‘जियो स्टूडियो’ और ‘दिनेश विजन प्रोड्यूस’ कर रहे हैं। जबकि लक्ष्मण उतेकर इस फिल्म के निर्देशक हैं। फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।