tv-actor-mukesh-khanna-angry-reation-on-tiktok-controversy

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) हमेशा अपने बेबाक अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहते है। इस बार भी मुकेश खन्ना का एक वीडियो  सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्टर ने एक बड़ा खुलासा किया है। मुकेश ने बताया कि उन्हें एक अश्लील वेब सीरीज का रोल ऑफर हुआ था। लेकिन एक्टर ने उस वेब सीरीज में काम करने से मना कर दिया था। 

    मुकेश खन्ना ने ये खुलासा उनके चाट शो ”द मुकेश खन्ना शो’ में किया है। चाट शो में एक्टर करणवीर बोहरा  (Karanveer Bohra) भी शामिल थे। करणवीर बोहरा से बात करते हुए मुकेश खन्ना ने कहा- ‘मुझे ओटीटी पर दो वेब सीरीज ऑफर हुए थे। मुझे फ़ोन आया था। लेकिन मैंने कहा देखो में ओटीटी प्लैटफॉर्म चल रहे अश्लीलता के खिलाफ बहुत कुछ बोल चूका हूं। तो सामने वाले ने कहा हमारे कहानी अलग है आप एक बार सुन लीजिए। तो मैंने कहा ठीक है। तब उन्होंने मुझे अपनी स्टोरी मेल कर दी। जब में पढ़ते पढ़ते पांचवी लाइन पर आया तो वहां लिखा था कि एक मसाज करने वाली लेडी है। 

    एक्टर ने आगे कहा- ‘इस वेब सीरीज में इस तरह के कई सीक्वेंस थे। एक लड़की है जो इस तरह की चीजों की एक्सपर्ट है। फिर उन्होंने बताया कि वेब सीरीज में आपको किसी लड़की से शादी करनी थी। लेकिन आप शादी नहीं कर पाए ,इसलिए आपके अंदर उसका फ्रस्ट्रेशन है।’ एक्टर ने बताया कि- ‘ये पढ़ने बाद मैंने उससे जवाब दिया कि अगर तुम इसको अश्लील नहीं कहोगे तो किसे अश्लील कहोगे। और फिर मैंने मना कर दिया।’