rakhi-sawant-controversy-will-actress-husband-adil-khan-durrani-will-get-bailed-today

    Loading

    मुंबई: मुंबई की एक सत्र अदालत ने घरेलू हिंसा के एक कथित मामले में अदाकारा राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी को न्यायिक हिरासत में भेजने के मजिस्ट्रेट के आदेश को बुधवार को रद्द कर दिया। साथ ही अदालत ने मजिस्ट्रेट को हिरासत के लिए पुलिस के अनुरोध पर नए सिरे से विचार करने को कहा।

    दुर्रानी को 7 फरवरी को सावंत द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद गिरफ्तार किया गया था। सावंत ने मारपीट, उनकी जानकारी के बिना उनके फ्लैट से पैसे और गहने ले जाने के अलावा अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया गया था।

    मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने 7 फरवरी को हिरासत के लिए पुलिस के के अनुरोध को अस्वीकार करते हुए दुर्रानी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने दिंडोशी सत्र अदालत का रुख किया। सत्र न्यायाधीश ने बुधवार को मजिस्ट्रेट को हिरासत के संबंध में पुलिस की याचिका पर बृहस्पतिवार को नए सिरे से विचार करने का निर्देश दिया।

    पुलिस को 16 फरवरी को दुर्रानी को अंधेरी मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने का निर्देश दिया गया था। पुलिस ने कहा था कि आरोपी की चिकित्सकीय जांच जरूरी है क्योंकि उसे भारतीय दंड संहिता की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध) के तहत आरोपी बनाया गया है। (एजेंसी)