Pornography Case : Sherlyn Chopra files complaint against Raj Kundra and Shilpa Shetty demands to register FIR on her complaint
File

    Mumbai Police issues lookout notice against two associates of Raj Kundra: मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने अश्लील फिल्म मामले में दो फरार आरोपियों के खिलाफ लुक-आउट नोटिस जारी किया है। इस मामले में कारोबारी राज कुंद्रा कथित रूप से शामिल हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यश ठाकुर उर्फ अरविंद श्रीवास्तव और प्रदीप बख्शी के खिलाफ रविवार को नोटिस जारी किया गया है।अधिकारी ने बताया कि बख्शी कथित तौर पर सीधे कुंद्रा से जुड़ा है, जबकि ठाकुर भी मामले में वांछित है। उन्होंने बताया कि मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया गया है।

    कुंद्रा पर अश्लील फिल्मों का निर्माण करने और वितरण करने का आरोप है। वह करीब दो महीने जेल में बिताने के बाद सोमवार को जमानत पर रिहा हुए हैं।

    जांच एजेंसी के अनुसार ‘हॉटशॉट्स’ ऐप का इस्तेमाल आरोपी व्यक्ति अश्लील सामग्री अपलोड करने और स्ट्रीमिंग के लिए कर रहे थे। कुंद्रा ने दावा किया कि कथित संदिग्ध अश्लील सामग्री के निर्माण में उनके ‘सक्रिय रूप से’ शामिल होने का कोई सबूत नहीं था। कुंद्रा ने आरोप लगाया कि उन्हें मामले में झूठे तरीके से फंसाया गया, प्राथमिकी में उनका नाम भी नहीं था और मामले में प्रतिवादी (पुलिस) ने उन्हें घसीटा है। (भाषा)