मुनव्वर फारूकी ने लॉक अप शो में किया खुलासा, बोले- ‘शादीशुदा है 1.5 साल से वह पत्नी के साथ नहीं…’

    Loading

    मुंबई: कंगना रनौत की लॉक अप में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने खुलासा किया कि ‘वह शादीशुदा है और उनका एक बेटा भी है। लेटेस्ट एपिसोड में कंगना ने मुनव्वर फारूकी से कुछ सवाल पूछे थे और उन्हें  सच्चाई से जवाब देने के लिए भी कहा ‘ जिस पर मुनव्वर ने सहमति व्यक्त की। उन्होंने स्क्रीन पर एक धुंधली छवि दिखाई, जिसने सभी को हैरान कर दिया। मुनव्वर ने फोटो के बारे में बात करने से इनकार कर दिया। कंगना ने एक उदाहरण के रूप में विवाहित पुरुषों के साथ अपने स्वयं के जीवन के अनुभव दिए और ऋतिक रोशन के साथ उनकी लड़ाई का जिक्र किया।  अदाकारा ने किसी का नाम लिए बिना यह एक ‘कांड’ कैसे बना इस बारे में बताया  कि यह मुनव्वर की पसंद है कि वह इसे संबोधित करना चाहते हैं या नहीं, लेकिन उनकी चुप्पी सोशल मीडिया पर उनकी नकारात्मक छवि को और बढ़ा देगी।

    यह सुनने के बाद मुनव्वर ने कबूल किया कि वह शादीशुदा थे और उस शादी से उसका एक बच्चा भी था। उन्होंने कहा कि उन्होंने कम उम्र में शादी कर ली और वे पिछले 1.5 साल से साथ नहीं रह रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि उनकी शादी और अलगाव पहले से ही अदालत में है, इसलिए वह इस बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं करना चाहते थे। हाल ही में उनसे अपने प्यार का इजहार करने वाली कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा यह सुनकर चुप हो गईं। मुनव्वर ने यह भी खुलासा किया कि वह अपने बेटे के लिए शो कर रहे थे।

    बाद में मुनव्वर ने सायशा शिंदे से बात की। उन्होंने उल्लेख किया कि पिछले 2 वर्षों से उन्हें बहुत परेशान कर रहा था और यह भी कहा कि वह नहीं चाहते कि उनके बेटे को कुछ भी प्रभावित करे।  उन्होंने आगे कहा, ‘मैं नहीं चाहता कि जो चीज का अब मतलब ही नहीं है वो चीज बाहर आए। पहले से ही बहुत कुछ है, बहुत सारी चीज़ें हैं, बहुत सारे टैग हैं, मुझे दूसरी चीज़ नहीं चाहिए।’