‘केसरिया’ गाना चुराने के आरोप पर म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम का छलका दर्द, रणबीर कपूर को लेकर कही ये बड़ी बात

    Loading

    मुंबई:  बॉलीवुड में अपनी जादुई संगीत का डंका बजानेवाले म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम (Pritam Chakraborty) फिल्म ब्रम्हास्त्र (Brahmastra) के गाने केसरिया को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। ये तो सभी जानते हैं कि फ़िल्म का गाना जबसे सोशल मीडिया पर आया है इसने तबाही मचा दी। 2 ही दिन में इस गाने को 29 मिलियन व्यूज मिले और ढेर सारे लाइक्स मिलकर ये गाना अब तक का सबसे ज्यादा देखे जानेवाला गाना बन गया। केसरिया गाने की एक लाइन लव स्टोरिया को लेकर सोशल मीडिया पर भले ही लोगो की ट्रॉल्लिंग चल रही हैं ।

    लेकिन रणबीर के साथ एक बार फिर से काम करके प्रीतम द बहुत एक्ससाइटेड हैं। लव स्टोरिया पर ये कुछ बोले न बोले लेकिन रणबीर और आलिया पर फीचर्ड हुए इस गाने के बारे में प्रीतम दा कहते हैं कि,” मैं बहुत खुश हूं कि लोग केसरिया गाने को बहुत पसंद कर रहे हैं। आलिया और रणबीर इसमें कमाल के लग रहे हैं। रणबीर के साथ काम करते हुए प्रीतम दा कहते हैं कि,”अक्सर मैं रणबीर को कहता हूं कि तुम पर फिल्माया गया कोई भी गाना फ्लॉप हो ही नही सकता और खासकर लव सांग, जिस तरीके से तुम उस गाने के भाव व्यक्त करते हो, वो अपने आप मे कमाल हैं।” इसके अलावा रणबीर जिस तरीके से गाने को परफॉर्म करते हैं , गाने पर हावी हो जाते हैं उन्हें इंस्ट्रूमेंट की समझ हैं वो लिपसिंग किंग हैं। ऐसे लगता हैं कि वो गाने को खुद गा रहे हैं।” मैं उन्हें इतने सालों से देख रहा हूं ,जब भी वो साउंड स्टूडियो में आते हैं मैंने कभी भी उन्हें किसी पर दबाव बनाते हुए नही देखा। वो बहुत समझदार हैं और बड़ी ही सहजता से वो सही टिप्पणी देते हैं । वो कभी किसी बहस में नही पड़ते। हमेशा डायरेक्टर की बात को समझकर उनका सम्मान करते हैं।” 

    आप को बता दे कि प्रीतम दा ने ब्रह्मास्त्र के ओरिजनल हिंदी वर्जन की फ़िल्म को ही नही बल्कि तमिल, तेलुगु,कन्नड़ और मलयालम में भी म्यूजिक दिया हैं। यहां तक की साउथ में प्रीतम दा की कंपोज़ की ये धुन कमाल कर रही हैं। ब्रम्हास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसमें रणबीर, आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं। (PR)