‘भेड़िया’ से ‘ठुमकेश्वरी’ गाना रिलीज के बाद संगीत जोड़ी सचिन-जिगर का खुलासा, कही ये बात

    Loading

    मुंबई: अपने हिट चार्टबस्टर्स के लिए लगातार अपार प्यार और सराहना पाने वाली गतिशील संगीत जोड़ी सचिन-जिगर, वरुण धवन और कृति सनोन अभिनीत बहुप्रतीक्षित ‘भेड़िया’ (Bhediya Film) के लिए अपने पहले गीत ‘ठुमकेश्वरी’ (Thumkeshwari) के साथ फिर से रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं। इस गाने पर काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, ”भेड़िया’ के लिए संगीत एल्बम बनाने में बहुत मेहनत की गई है और हमें ‘ठुमकेश्वरी’ के लिए मिल रही प्रतिक्रिया को देखकर खुशी हो रही है। हम एक प्रीपी डांस नंबर बनाना चाहते थे, जो लोगों को डांस फ्लोर पर थिरकने पर मजबूर कर दे और हमें यह देखकर खुशी हो रही है कि हम इसमें सफल हुए हैं। श्रद्धा कपूर की विशेष उपस्थिति के साथ वरुण धवन और कृति सैनन के बीच केमिस्ट्री एक अतिरिक्त बोनस है जिसका दर्शक भरपूर आनंद ले रहे हैं।’

    “ठुमकेश्वरी” गीत उस जीवंत और रमणीय ऊर्जा को प्रसारित करता है जो ‘भेड़िया’ के बारे में है। विशेष रूप से डांस फ्लोर के लिए बनाया गया यह जीवंत और व्यसनी गीत, कल जारी किया गया था और पहले से ही एक दिन में 14 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और पूरे देश के प्रशंसक इसे लूप पर सुन रहे हैं।

    सचिन और जिगर की आने वाली परियोजनाओं में सुजॉय घोष की एक अनटाइटल्ड फिल्म, राज और डीके की फरजी, होमी अदजानिया का एक वेब शो, आंख मिचोली शामिल हैं।