फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए नागा चैतन्य नहीं थे आमिर खान की पहली पसंद, इस मलयालम एक्टर ने बताया फिल्म छोड़ने की वजह

    Loading

    मुंबई: पिछले काफी दिनों से अभिनेता आमिर खान सुर्खियों में बने हुए हैं। अब एक बार फिर आमिर अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। फिल्म की शूटिंग लद्दाख में हुई हैं। इस फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), और साउथ के अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी नजर आएंगे। लेकिन क्या आप जानते हो इस फिल्म नागा चैतन्य की जगह मलयालम एक्टर टोविनो थॉमस (Tovino Thomas) आमिर खान के पहली पसंद थे। 

    ऐसे में अब टोविनो थॉमस ने बताया की आखिर क्यों उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए मना करना पड़ा था।  जिससे नागा चैतन्य को फायदा हुआ। दरअसल हाल ही में  टोविनो थॉमस ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा कि- ‘जब मुझे इस फिल्म के लिए कॉल आया तो मुझे पता चला की इस फिल्म के लिए मुझे अपना हेयरस्टाइल कट करना पड़ेगा और तब मैं  ‘मिनाल मुरली’ की शूटिंग कर रही थी, तब मेरे पास इतने लंबे फंक बाल थे और यह हमारे लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट है, इसलिए मुझे इस फिल्म को पूरा करना था।’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tovino⚡️Thomas (@tovinothomas)

    साथ ही एक्टर ने ये भी कहा कि उन्हें एहसास हुआ कि वह कुछ बहुत बड़ा खो रहे हैं, और उनके पास ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए ना कहने के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं था। उन्होंने कहा, “मैं यह नहीं कहूंगा कि मुझे फिल्म नहीं करने का अफसोस है। लेकिन हां इस फिल्म को जाने देने के लिए मैं दुखी भी था। 

    गौरतलब है कि फिल्म 14 अप्रैल 2022 में रिलीज होगी। इस फिल्म को अद्वैत चौहान ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में देश में लगे आपातकाल, 1984 दंगे, ऑपरेशन ब्लू स्टार, 1983 वर्ल्ड कप की जीत समेत, राम मंदिर आंदोलन और भी कई सारे ऐसे घटनाक्रम दिखाए जाएंगे। 

    गौरतलब है कि यह फिल्म मूल रूप से क्रिसमस 2020 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी और फिल्म की रिलीज को भी एक साल के लिए टाल दिया गया था। इस साल कोरोना वायरस की दूसरी लहर की वजह से और भी देरी हो गई थी। फिल्म की रिलीज को 11 फरवरी, 2022 तक बढ़ा दिया गया था।