Lal Singh Chaddha
Photo- Social Media

    Loading

    मुंबई : बहुप्रतीक्षित फिल्म (Film) ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) का हिंदी (Hindi) डेब्यू (Debut) जल्द ही रिलीज (Release) किया जाएगा। अव्दैत चंदन (Avdait Chandan) द्वारा निर्देशित ये फिल्म बैसाखी (Baisakhi) के दरमियान 14 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में लाल सिंह चड्ढा के अभिनेता (Actor) आमिर खान (Aamir Khan), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और साउथ (South) के एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) अपनी मुख्य भूमिका निभाएंगे। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के रिलीज होने का इंतजार दर्शक बड़ी बेसब्री से कर रहे है। ये फिल्म टॉम हैंक्स की ऑस्कर विजेता फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक फिल्म है।       

    अभिनेता नागा चैतन्य ने अपने एक इंटरव्यू में बताया की इस फिल्म में उनके आने कि वजह आमिर खान है। जिसके साथ काम करके उन्हें काफी अच्छा लगा। उन्होंने आमिर खान की एक खूबी की बड़ाई करते हुए बताया की आमिर खान शूटिंग सेट पर खास सावधानी रखते है। उन्होंने यह भी बताया की वह फिल्म ‘रंग दे बसंती’ में आमिर खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने और उनसे बहुत कुछ सीखने का मौका नहीं गवांना चाहते थे। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Chay Akkineni (@chayakkineni)

    नागा चैतन्य ने अपने इंटरव्यू में आगे कहते है ‘हमनें 45 दिन तक कारगिल के कठिन परिस्थिति में शूटिंग पूरी की और ये अनुभव काफी यादगार रहा है’, उन्होंने एक जानकारी देते हुए बताया की उन्हें फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ बहुत पसंद है और उन्होंने इस फिल्म को देखा भी है। उन्होंने कभी भी ये नहीं सोचा था, की वो जिस फिल्म को देख रहे है। उसमें कभी उनको अभिनय करने का मौका मिलेगा। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

    गौरतलब है की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में काम करने के लिए आमिर खान ने खुद नागा चैतन्य को ऑफर किया था और नागा चैतन्य इस फिल्म में काम करने के लिए राजी भी हो गए थे। अब ऐसे दमदार सुपरस्टार की फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी बेचैन है।