Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: नेटफ्लिक्स (Netflix) की सबसे लोकप्रिय और ट्रेंडिंग वेब सीरीज ‘ मनी हाइस्ट’ (Money Heist) के सभी फैंस के लिए खुशखबरी है। सीजन 5 का ट्रेलर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। सीजन 5 का ट्रेलर आज यानि 02 अगस्त 2021 को रिलीज होने वाला है। फैन्स इस सीरीज का ट्रेलर देखने के लिए काफी बेताब हैं. सभी जानते हैं कि मनी हाइस्ट इस साल की सबसे पसंदीदा सीरीज बन गई है। इस वेब सीरीज के हर सीजन को फैंस ने बहुत प्यार दिया है। इस वेब सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया है क्योंकि सीरीज में जबरदस्त सस्पेंस है। मनी हाइस्ट सीजन 4 ऐसे मोड़ पर आकर खत्म हुआ था, जहां एलिसिया प्रोफेसर को पकड़ने में कामयाब होती हैं।

    इस सीरीज के हाल में रिलीज हुए टीजर से यह साफ है कि यह सीजन प्रोफेसर के लिए आसान नहीं होगा। वहीं, लास्ट सीजन के खत्म होने से फैंस को साफ हो गया था कि नैरोबी अगले सीजन में नहीं होंगी। लेकिन ऐसा नहीं है, मेकर्स उनकी एंट्री इस सीजन में भी खास अंदाज में करवाने वाले हैं। सीरीज के सीजन 4 में नैरोबी का निधन हो जाता है। पुलिस उसे बंदी बना लेती है और टीम उसको आजाद कराने की कोशिश करती है। लेकिन आखिर में नैरोबी के सिर में गोली मार दी गई थी। नैरोबी को गोली गांडिया मारती है। लेकिन अब रिपोर्ट्स की मानें तो इस पांचवे सीजन में वह पहले सीजन्स के फ्लैशबैक में दिखाई देंगी। हालांकि अभी तक मेकर्स की  साफ नहीं हुआ है। 

    आपको बता दें हाल ही में नेटफ्लिक्स इंडिया ने सोशल मीडिया पर एक इस वेब सीरीज से रिलेटेड एक वीडियो क्लिप शेयर की है जिसमें एक्टर अल्वारो मोर्टे (Álvaro Morte) उर्फ प्रोफेसर कुर्सी पर चैन से बंधे हुए हैं। प्रोफेसर को पकड़ने में इंस्पेक्टर एलिसिया सिएरा (Alicia Sierra) कामयाब दिखाई देती हैं। सोशल मीडिया पर इस क्लिप को देखकर तो लग रहा है कि, मास्टरमाइंड प्रोफेसर अपनी सभी प्लानिंग में फेल हो जाते हैं। लेकिन ये सिर्फ हमारा अनुमान है।