अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का Najaa गाना हुआ रिलीज, ये पार्टी एंथम सॉन्ग आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कटरीना कैफ (Katrina Kaif), अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 5 नवंबर को यानी दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय एक DCP वीर सूर्यवंशी और कटरीना अदिति सूर्यवंशी का किरदार निभाएंगे। 

    ऐसे में अब हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का एक नया गाना ‘नाजा’ रिलीज़ किया है। ये गाना पूरी तरह पार्टी एंथम थीम पर है। इस सॉन्ग में दोनों अपना बिंदास डांस करते हुए नजर आ रहे है। फैंस को उनका यह सॉन्ग बहुत पसंद आ रहा है। इस सॉन्ग में  कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार दोनों ही ब्लैक आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं। इस गाने को सुनते ही आप पार्टी मोड में आ जाओगे। 

    गौरतलब है कि रोहित शेट्टी सूर्यवंशी को रिलीज करने के लिए काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। जब कोविड के कारण सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था तब रोहित शेट्टी ने फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया था। साल 2021 में अप्रैल में भी सूर्यवंशी को रिलीज करने की चर्चा चल रही थी। फिर इसे फाइनली दिवाली पर रिलीज करने की अनाउसमेंट की गई थी।