टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मशहूर एक्टर नट्टू काका का निधन

    मुंबई: फेमस टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका के नाम से मशहूर घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak Died) का निधन हो गया है। वह पिछले कुछ दिनों से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। 77 साल के इस एक्टर का हाल ही में ऑपरेशन हुआ था। जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी। 

    बता दें कि, अप्रैल के महीने में घनश्याम नायक की गर्दन पर कुछ मस्से दिखे थे। जिसके बाद उनका टेस्ट करवाया गया था और रिपोर्ट में कैंसर बताया गया था। फिर उनकी कीमोथेरेपी शुरू की गई थी। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में वेट्रन एक्टर ने बताया था कि, ‘हां मेरा ट्रीटमेंट चल रहा है। मुझे लगता है कि जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा। अब मैं ठीक हूं और जैसे ही मुंबई में शूटिंग शुरू हो जाएगी तो मैं वापस काम पर लौट आऊंगा। मैं सेट पर वापसी का इंतजार कर रहा हूं। मेरी महीने में एक बार कीमोथेरेपी होती है।’ हालांकि वह अपने काम पर वापस नहीं लौट पाएं। 

    मेकअप लगाकर मरना मेरी आखिरी इच्छा

    लॉक डाउन के दौरान 65 साल से ज्यादा उम्र के लोगों के शूटिंग पर नहीं जाने के दिशा निर्देश पर नट्टू काका ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। जिसके बाद वह अपने अभिनय के प्रति जुनून को लेकर कुछ समय पहले चर्चा में आए थे। उस समय उन्होंने कहा था कि मेकअप लगाकर मरना उनकी आखिरी इच्छा थी। अगर उन्हें एक्टिंग से दूर रखा गया तो उनकी जान जा सकती है, कोविड-19 से नहीं।