Navya Naveli Nanda
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन (Granddaughter) नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम (Instagram) पर कुछ तस्वीरें (Pictures) शेयर (Share) की है। जिसमें वो अपनी नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन के साथ पोज देते दिखाई दे रही है। तस्वीरों में तीनों काफी सुंदर दिखाई दे रहे है। अगर इनके पहनावे की बात करें, तो जय बच्चन रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही है। वहीं श्वेता और नव्या ने भी प्रिंटेड साड़ी में पोज देती नजर आ रही है।

    तस्वीर में जय बच्चन के दाहिने तरफ नातिन नव्या नंदा और बायीं तरफ बेटी श्वेता बच्चन एक सोफे पर बैठी है। इस पल से तीनों काफी खुश है। वहीं दूसरी तस्वीर में मां श्वेता बच्चन-बेटी नव्या नंदा एक झूले पर साथ बैठी दिखी। उनका ये फैमिली पोस्ट उनके फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स को भी काफी पसंद आ रहा है। सेलेब्स इन तस्वीरों को लाइक करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है। नव्या नंदा के इस पोस्ट तस्वीरों को लाइक करते हुए नेहा धूपिया ने लिखा ‘बहुत सुंदर’ वहीं इनके मामा अभिषेक बच्चन भी इन तस्वीरों को लाइक करने से खुद को रोक नहीं पाए।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

    उन्होंने इस तस्वीरों को लाइक करते हुए हार्ट इमोजी पोस्ट किया है। अभिनेत्री अनन्या पांडे ने भी इन तस्वीरों पर हार्ट इमोजी पोस्ट किया है। दरअसल, जय बच्चन हाल ही में बिजनेसमैन अनिल अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी की शादी में पहुंची थी। उनके साथ उनके पति अमिताभ बच्चन भी थे।  नव्या नवेली नंदा अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और आए दिन अपनी तस्वीरें अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट करती है। उनके पोस्ट को उनके फैंस खूब पसंद करते है। इनके फैन फॉलोइंग की लिस्ट भी काफी लंबी है। जिसमें 500 हजार से अधिक लोग है।