नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ‘RRR’ और ‘KGF चैप्टर 2’ की सफलता पर ली  चुटकी, कही ये बात

    Loading

    मुंबई: द कश्मीर फाइल्स, आरआरआर, और केजीएफ चैप्टर 2 जैसी हालिया ब्लॉकबस्टर के साथ, भारतीय बॉक्स ऑफिस महामारी से होने वाले भारी नुकसान से उबरने की राह पर है। हालांकि, ऐसा लगता है कि एक अभिनेता वर्तमान परिदृश्य से खुश नहीं है, और उन्होंने खुले तौर पर इस पर अपना असंतोष व्यक्त किया है। बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत करते हुए, नवाजुद्दीन ने अपने विचार साझा किए कि कैसे लोग लॉकडाउन के दौरान विश्व सिनेमा के संपर्क में आए और इससे सामग्री के बारे में उनकी समझ को बढ़ावा मिला है।’

    अभिनेता ने आगे कहा- ‘महामारी के बाद… 2 साल हम घर में रहे, तो पूरी दुनिया का सिनेमा देखा होगा लोगों ने, तो कुछ सलाह आएगी।’ सिद्दीकी ने तब बताया कि आजकल लोग कंटेंट की तलाश में नहीं हैं और हालिया हिट इस तथ्य को प्रमाणित करते हैं। “जिस तरह की तस्वीरें अभी हिट हो रही हैं… तो ऐसा लगता है की सलाहीयत गई तेल लेने।” अब, हम सभी जानते हैं कि आरआरआर और केजीएफ चैप्टर 2 केवल दो हालिया ब्लॉकबस्टर हैं, और उनका बयान इन फिल्मों की बड़ी सफलता पर अभिनेता के असंतोष का संकेत देता है।

    जब द कश्मीर फाइल्स की बात आती है, तो सलमान खान, कंगना रनौत, अक्षय कुमार और निर्माता करण जौहर जैसे अभिनेताओं ने विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में प्रतिक्रिया व्यक्त की है। लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म को लेकर ज्यादा मुखर नहीं थे। यहां तक ​​​​कि अनुपम खेर ने भी फिल्म की सफलता पर बॉलीवुड की चुप्पी की ओर इशारा किया।