Haddi
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर (Famous) एक्टर (Actor) नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हड्डी’ (Haddi) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके अपने ट्रांसजेंडर के किरदार की काफी चर्चा हो रही है। फिल्म से अपने लुक को एक्टर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शेयर कर चुके हैं। जिसको देखने के बाद फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई। वहीं हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से अपना एक नया लुक शेयर किया है। जिसकी तरफ फैंस बड़ी तेजी से आकर्षित हो रहे हैं।

    जी स्टूडियोज द्वारा ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म ‘हड्डी’ से नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नया लुक शेयर किया गया है। जिसमें एक्टर को माथे पर बिंदी लगाए, होठों पर लिपस्टिक, कानों में झुमके और गले में नेकलेस पहने हुए देखा जा सकता है। अभिनेता रेड कलर की बनारसी साड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने लुक को बखूबी तैयार किया है। जिससे फैंस को अपनी नजरें हटा पाना मुश्किल हो गया है। उनका लुक प्रशसंकों को अपना दिवाना बना रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

    जी स्टूडियोज ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘गिरफ्तार तेरी आंखों में हुवे जा रहे हैं हम, जीना नहीं है फिर भी जिये जा रहे हैं हम।’ फैंस उनके इस पोस्ट के सामने आते ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लुक को लाइक करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स उनके इस नए लुक को अर्चना पूरन सिंह का कॉपी बता रहे हैं।

    गौरतलब है कि अक्षत अजय शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘हड्डी’ को अदम्य भल्ला और अक्षत अजय शर्मा ने लिखा है। ये फिल्म 23 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।