Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: नयनतारा (Nayanthara) साउथ इंडियन फिल्मों का बड़ा नाम हैं। हाइएस्ट पेड अभिनेत्रियों की गिनती में नयनतारा का नाम भी शामिल होता है। नयनतारा केवल अपनी फिल्मों और अदाकारी ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। ऐसे में काफी वक़्त से ये खबर सामने आ रही थी कि एक्ट्रेस जल्द ही रोमांस किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ बॉलीवुड में उनकी अपकमिंग फिल्म लॉयन (Lion) के साथ एंट्री लेने वाली है। लेकिन अब एक्ट्रेस के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। 

    दरअसल अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नयनतारा ने ऐन मौके पर फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया है। इसकी वजह आर्यन खान के ड्रग केस से जुड़ा है। खबरों की मानें तो नयनतारा ने शाहरुख़ को अक्टूबर का टाइम दिया था। लेकिन शाहरुख इस वक़्त सिर्फ बेटे आर्यन खान के केस पर धन्य देना चाहते है। इसलिए फिहाल वह फिल्मों की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। 

    ऐसे में अक्टूबर के बाद नयनतारा का शेड्यूल बहुत ही ज्यादा बिजी हैं। और वह कोई बदलाव नहीं कर सकती हैं। इसलिए एक्ट्रेस ने फिल्म करने से मना कर दिया है। अब खबर सामने आ रही है कि अब नयनतारा की जगह सामंथा प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को अप्रोच किया है। 

    गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग इस वक़्त होल्ड पर है। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा, योगी बाबू जैसे स्टार्स नजर आएंगे। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में शाहरुख़ अपने साथ हुई हादसों का बदला लेने के लिए एक महिलाओं की टीम बनाएंगे।