करण जौहर पर आग बबूला हुए साउथ अभिनेत्री नयनतारा के फैंस, ट्विटर यूजर्स ने लगा दी क्लास

    Loading

    मुंबई:  बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Bollywood producer-director Karan Johar) का सेलिब्रिटी शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee with Karan 7) इन दिनों सुर्खियों में है। इस शो में सेलिब्रिटीज से कई कड़े और विवादित सवाल पूछे जाते हैं। इसलिए यह शो फैंस के बीच हमेशा ही चर्चा का विषय बना हुआ रहता है। हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और साउथ एक्ट्रेस सामंथा प्रभु (Samantha Prabhu) शो के एक एपिसोड दिखाई दिए थे। शो के दौरान करण जौहर द्वारा नयनतारा (Nayanthara) को लेकर दिए गए एक बयान के चलते फैंस उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। 

    करण जौहर का यह शो करीब एक घंटे का होता है। इस बीच शो में शामिल होने वाले सभी सेलेब्स खुलकर बोलते दिखाई देते हैं। इस बार एक्ट्रेस ने अपने करियर और पूर्व पति अभिनेता नागा चैतन्य से तलाक के बारे में भी बात की है। लेकिन करण जौहर के साथ उनकी एक बातचीत साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस नयनतारा के फैंस को रास नहीं आई।  इतना ही नहीं इस अभिनेत्री के फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। नयनतारा के प्रशंसकों ने आरोप लगाया है कि करण जौहर ने अपने टॉक शो में नयनतारा को छोटा करने की कोशिश की। दरअसल, करण जौहर ने सामंथा से पूछा कि उन्हें लगता है कि इस वक्त साउथ की सबसे हॉट फीमेल एक्ट्रेस कौन हैं। इस बारे में बताते हुए समांथा ने नयनतारा का नाम लिया। वह नयनतारा के साथ ‘कथुवाकुला रेंदु कधल’ में काम कर चुकी हैं। 

     

    करण जौहर के सवाल का जवाब देते हुए सामंथा ने कहा- ‘मैंने नयनतारा के साथ काम किया है, जो साउथ की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं।’ समांथा जैसे ही नयनतारा का नाम लेती है, करण कहता है- ‘ठीक है, मुझे ऐसा नहीं लगता। वह मेरी सूची में नहीं है। इसके बाद करण ने ओरमैक्स मीडिया की लिस्ट दिखाई, जिसमें सामंथा को देश की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री बताया गया। हालांकि, करण जौहर के कमेंट पर नयनतारा के फैंस गुस्से में हैं। नयनतारा के फैंस ट्विटर पर वीडियो शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।