भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को मिली बेल से नाराज NCB ने कहा- ‘समाज के लिए ये बेहद खतरनाक है…’

    NCB angry on granting bail to Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa, said – dangerous sign for society: पिछले साल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiya) के घर पर छापेमारी की थी। एनसीबी को 21 नवंबर 2020 को भारती सिंह के घर से ड्रग्स मिला था। साथ ही यह भी साबित हुआ था कि अभिनेत्री और उनके पति हर्ष ड्रेस का सेवन करते है। एनसीबी ने इस पूरे मामले की छानबीन करने के बाद भारती और हर्ष को गिरफ्तार किया था। कुछ दिनों बाद कोर्ट ने दोनों को जमानत दे दी गई थी। भारती और हर्ष को कोर्ट ने बेल दी इस पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने नारजगी जताई है। 

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक मामले की सुनवाई के दौरान सेशन कोर्ट में भारती और हर्ष ड्रेस केस का जिक्र करते हुए बताया कि ‘दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन इस मामले की जांच के दौरान ड्रग एंगल सामने आया। जब पुलिस ने इस पूरे मामले की छानबीन करना शुरू की इस केस से कई सेलेब्स के नाम जुड़ते दिखाई दिए। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का भी इस केस से नाम जुड़ा। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती सिंह के घर छापेमारी कर उन्हें गिरफ्तार किया था। लेकिन अदालत ने छानबीन पूरी होने से पहले उन्हें बेल दे दी। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

    टाइम्स ऑफ इंडिया का एक रिपोर्ट के मुताबिक सेशन कोर्ट में एनसीबी ने मजिस्ट्रेट के कोर्ट ऑर्डर पर बात करते हुए कहा कि ‘छानबीन पूरी होने से पहले भारती सिंह और हर्ष को ड्रग्स केस में जमानत मिलना सोसाइटी के लिए एक खतरनाक सिग्नल है। इससे यह भी साबित होता है कि प्रोफाइल वाले आरोपी पैसों के बदौलत आसानी से छूट जाते हैं। बता दें, बीते साल 21 नवंबर को भारती और हर्ष के मुंबई स्थित घर से पुलिस को 86.50 ग्राम मारिजुआना बरामद हुई थी। छानबीन के बाद भारती और हर्ष ने यह स्वीकार किया था कि वह दोनों गांजा लेते हैं। हालांकि अगले ही दिन यानी 22 नवंबर को कोर्ट ने भारती और हर्ष को जमानत दे दी थी।