Aryan Khan Drugs Case
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्रग्स केस (Drugs Case) मामले की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) कर रही है। वहीं एनसीबी ने इस मामले में चार्जशीट फाइल करने के लिए कोर्ट से 90 दिनों के समय की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने सिर्फ 60 दिनों का ही मोहलत दिया है। अदालत ने कहा की 60 दिनों में ही चार्जशीट फाइल करना है। जिसपर एनसीबी ने ये आग्रह करते हुए कहा की ये एक हाईप्रोफाइल केस है।

    जिसके कारण वक्त लग रहा है, लेकिन नियम ये है की किसी भी मामले में 180 दिनों के अन्दर चार्जशीट फाइल होनी चाहिए और आर्यन खान के ड्रग्स केस का मामला 2 अप्रैल को 180 दिन पूरा हो जाएगा। आर्यन खान को एनसीबी ने 19 लोगों के साथ गिरफ्तार किया था। जिसमें से 18 लोग जमानत पर बाहर है। अब देखना ये है की एनसीबी इन 60 दिनों के मोहलत में आर्यन खान के ऊपर कौन-कौन से गुनाह चार्जशीट करती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

    गौरतलब है कि बीते साल 2 अक्टूबर को एनसीबी ने क्रूज शिप कॉर्डेलिया से आर्यन खान को गिरफ्तार किया था और 7 अक्टूबर को आर्थर रोड़ जेल भेजा गया था। लंबे मशक्कत के बाद शाहरुख खान ने आर्यन खान को कोर्ट से बेल पर बाहर निकाला था।