Arun Bali
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : मशहूर (Famous) अभिनेता (Actor) अरुण बाली (Arun Bali) का शुक्रवार की सुबह को उनके मुंबई (Mumbai) में स्थित आवास पर निधन हो गया है। एक्टर मायस्थेनिया ग्रेविस बीमारी के चलते 79 साल की उम्र में इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह गए। उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर हैं। वहीं बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनके जाने का शोक जाहिर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बता दें कि अरुण बाली की अभिनीत फिल्म ‘गुडबाय’ आज यानी 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

    इससे पहले वो आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आए थे। अरुण बाली के निधन से अभिनेत्री नीना गुप्ता को भी गहरा धक्का लगा है। जो फिल्म ‘गुडबाय’ में उनकी को-स्टार है। नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर टेलीविजन शो ‘परम्परा’ से उनके साथ एक अनसीन पिक्चर शेयर की हैं। जिसमें अरुण बाली केसरी रंग के आउटफिट में सन्यासी लुक में नजर आ रहे है। वहीं उनके पास में ही नीना गुप्ता भी बैठी दिखाई दे रही हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

    उन्होंने अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘गुडबाय अरुण बाली परम्परा श्रृंखला की शूटिंग का मेरा पहला दिन बरसों पहले अरुण बाली के साथ सेट किया गया था। बहुत खुशी है कि हमें हाल ही में गुडबाय के लिए शूटिंग करने का मौका मिला।’ नीना गुप्ता के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक शोक जाहिर कर रहे हैं। बता दें कि अरुण बाली का अंतिम संस्कार शनिवार यानी कल किया जाएगा।