नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ ने 'कांटा लगा' गाने में दिखाया अपना स्वैग, हनी सिंह ने गाया अपना रैप
नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ ने 'कांटा लगा' गाने में दिखाया अपना स्वैग, हनी सिंह ने गाया अपना रैप

    Loading

    बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इन दोनों के सॉन्ग्स हमेशा दर्शकों के जुबान पर रहते हैं। अब भाई बहन की यह जोड़ी एक बार फिर ऑडियंस के समाने एक नया गाना लेकर आई हैं लेकिन इस बार इनका साथ दिया हैं मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने। आपको बता दे कि इनकी तिगड़ी ने एक नया म्यूजिक वीडियो ऑडियंस के लिए रिलीज किया हैं। इस गाने का नाम हैं ‘कांटा लगा’ (Kanta Laga Song) 

    आपको बता दे कि नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह का गाना ‘कांटा लगा’ एक पार्टी सॉन्ग हैं। यह गाना इतना पेप्पी हैं कि यह आपको डांस फ्लोर पर झूमने पर मजबूर कर देगा। इस गाने में तीनो की जबरदस्त तिगड़ी और केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। यह गाना सिंगर्स के फैंस को बेहद ज्यादा पसंद आ रहा है। चंद मिनटों पहले रिलीज हुए ‘कांटा लगा’ गाने को 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

     

    कांटा लगा सॉन्ग इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा हैं। बता दे कि कांटा लगा गाने को टोनी कक्कड़ और हनी सिंह ने मिलकर लिखा है और अंशुल गर्ग ने इसे प्रोड्यूस किया हैं।