'तुम तो ठहरे परदेशी' गाने पर नेहा कक्कड़ अपने पति और भाई से ठुमके लगाती आई नजर
'तुम तो ठहरे परदेशी' गाने पर नेहा कक्कड़ अपने पति और भाई से ठुमके लगाती आई नजर

    बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ और पति रोहनप्रीत सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी वीडियोस पोस्ट करते रहते हैं। हमेशा यह तीनो की तिगड़ी हमेशा से फैंस को बेहद ही पसंद आता हैं। तीनो के गाने दर्शकों के बिच काफी फेमस हैं। वही आपको बता दे की हालही में सिंगर टोनी कक्कड़ का नया गाना ‘साथ क्या निभाओगे’ (Saath Kya Nibhaoge) रिलीज हुआ है। इस गाने ने रिलीज होते ही दर्शकों को काफी इम्प्रेस कर दिया था। 

    इस गाने को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला हैं। यही नहीं इस गाने ने यहाँ तक की ट्रेंड भी किया था। टोनी कक्कड़ के इस गाने में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद और एक्ट्रेस निधि अग्रवाल नजर आए हैं। टोनी कक्कड़ के साथ गाकर इस गाने के ओरिजिनल सिंगर अलताफ राजा एक जबरदस्त कमबैक किया है। अलताफ का यह गाना भी दर्शकों में जबरदस्त हिट हुआ था। लेकिन अब आपको बता दे की टोनी कक्कड़ के इस गाने पर अब एक वीडियो सामने आया हैं  जिसमें टोनी कक्कड़, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह पर डांस करते नजर आए हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rohanpreet Singh (@rohanpreetsingh)

    इस डांस वीडियो को नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह ने शेयर। यह वीडियो देखने में काफी मजेदार हैं। इस वीडियो में नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह जमकर डांस करते हुए ठुमके लगा रहे हैं। इस वीडियो शेयर करते हुए रोहनप्रीत ने कैप्शन में लिखा, यह वास्तव में सॉन्ग ऑफ़ द ईयर है लव यू दोनों @nehakakkar & @tonykakkar भाई मुझे आपका हर एक गाना बहुत पसंद है !! ❤️🙌🏻 @anshul300 भाई हमें गौरवान्वित कर रहे हैं !!” उनके इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।